sexy desi english roman stories,xxx video

sexy desi english roman stories,xxx video
sexy desi english roman stories,xxx video

1



2

Tuesday 17 April 2012

Virgin Bhabhi

Hi readers my name is Pinko(changed), from Baroda city this story which i am going to write is all about my life's most wonderful event..

Main aapko jyda bor nahi karunga, but here is some basic of story happened with my very sexy neighbor bhabhi Kamini..(changed as per her request)age of 28yrs, she has figure of 32 28 33 and 5.3 feet height approx. something like this, very fair color and slim body, my self 5.5 with average tool 6*2.2 and age of 24 years.she came to my town after marriage in Oct 2007.at that time i was in Mumbai.doing job with mnc.now i m leaving in Baroda .so jab bhi main leaves main baroda aata tha use batein karta tha, like job , people. all that.

Mere dimag main aisa koi idea nahi tha ki bhabhi ki figure itni sexy/ mindblowing hai mere home 2floor ka hai , jab main cd se nich aa raha th to main usko bathroom main se nah kar nikalte huye dekha, usne saari peni thi green color ki,blouse dark creem color ka tha, or wo aise ja rahi thi ki uski gaand or boobs ki uchal kud saaf dikh rahi thi, or ek haath se apne baal ko towel se dry kar rahi thi, ye

Seen kuch 2 min ka tha..mere dimag main to sex ka khayal extrem limit per tha , mera tool sann kar ke tight ho gaya tha.or ek side muje jaldi jana tha us liye me jaldi se nikal pada, on the way mere mind me wo hi khayal aa raha tha....ki bhabhi k sath hi sex karna hai , but kaise wo tension tha.do din tak mere dimag usi k khayal me rah, actually me mere relative uncle k waha mere cousin ke ring ceremony me papa k sath gaya tha.waha bhi maine ek

Bahdkar ek sexy , gori , some nri aunties dekhi, kuch log ko pehchanta tha use thoda baat kar leta tha.now i am coming to real story, jab me ahmedabad se baroda aayo to firse mera maan ka network bhabhi ki search me lag gaya..next week diwali aa rahi thi, sab log apne apne homes ki saaf safai me lag gaye the, evening main me jab mere 2nd floor per ja raha tha tab achanal ek aawaz aayi kese ho pinkabhai ? mumbai se kab aaye ?kitne din ki leaves hai ? kem cho !

Maine kaha: hi bhabhi, itne sare sawal main se kisa jawab pehle doo.?
usne black color ka dress pena tha,sleveless, boobs ki image saaf saaf dikh rahi thi...wo sharma gai puchne lagi mere ghar kab aao ge , chai nasta hi sahi , kabhi aao to sahi, ?maine kaha bhabhi aata hu dinner k baad, aaram se baate karenge....

Bhabhi: abhi to yahi ho na , kahi jana hai kay?
Me : nai city me jaa raha hu , dost ke ghar , he is going to uk.
aapko kuch lana hai,2 hrs me aa jaunga.
Bhabhi: nai kuch nahi aapke dost kal hi jaruri chiz la chuke hai..
Me: wo sab thik hai , chacha kab bana rahe ho?(uske face pe ek udasi aa gai) kuch der baad
me :sorry but , raha nahi gaya,
Bhabhi : nai re , aise hi ...aapke dost ki habit to aapko pata hi hai. (he is drunker, and after marriage, level of drink is high,i knew that)

Me : kya bol rahi ho, ?
bhabhi: aap kuch samjaiye ga..
Me: thik hai main phone se try karunga,..
Bhabhi : now a days unke dost kuch aise hai ki, jana padta hai..
Me : ok dont worry , i ll handle it.
Bhabhi: mera itna kaam kardo, i ll be thankful to you..
Me : main dinnar k baad milta hai...

Me : thik hai .....c u later..
Bhabhi : ok bye , bhulna mat...
Me: ya , yaad rakhunga....yaha bhabhi ko kya malum ki main use chodne ka plan bana raha hu...main jab usse baaten kar raha tha tab mere dhyan sirf uske boobs per tha,use bhi malum ho chuka tha but kuch notice nahi kiya,wo itni imotional ho gai thi ke dhyan nahi de payi..wo jab haath hilati thi tab usa boobs thoda move hota tha,

Maa kasam kya rapchik boob hai..uper se uska thoda thoda hissa dikh raha tha, white boobs pe green pipes thi (blood pipes, which transfer and circulate blood).maine itne karib se kisi k itne tight or white boob nahi dehke.mera tool to waha hi tight ho gaya tha, jise taise karke din pura kiya,dinner k baad uske ghar pe gaya, mere home se uske home me jane k liye piche yard me se bhi ja sakte hai, diwal / wall k bich main ek chota sa steel ka gate laga

Diya hai , saalo se aisa hi hai , kyoki pura round nahi lagana padta.jab main use ghar gaya to uncle , aunty or bhabhi they...
Me : aau uncle ?
Uncle : ha bahi , aao .kab aaye mumbai se?
Me : kal morning main.
Aunty: khana ready hai chal aaja,!
Me : thanks , but karke aaya hu, jigar(jignas hubby)kaha hai?
Bhabhi: wo dinner pe gaye hai unke boss k ghar

Main samaj gaya ki , wo party kay karta hoga.
Uncle : tum beito , hum dinner karte hai .main tv dekh raha tha...
kuch der baad utne me bhabhi , plate main kuch swweet le k aayi
Bhabhi: lo try karo..
Me : kya try karu?
bhabhi : kaju pan!!
Me : oh ya.
Bhabhi: aap kya samje ?

Me : kuch nai . aise hi
mera dhyan mobile main sms padhne main tha..
Bhabhi : iisko bahar rakh k aao?
me : kyo?
Bhabhi: mobile se milne aaye ho, ya mujhe ?now unka ghar ka dinner room alag hai , isliye aawaz nahi phonch pati..
Me : sorry
Bhabhi: kya baat hai ? body jordaar maintain ki hai ?
me : kay mazak kar rahi ho ?mumbai main or body maintain karna, wo bhi bechalors ko ? nahi baba , nt possible...!!

Bhabhi: kyu ? , bechlors ko to jayada time hota hai , waise mumbai me enjoy karne ke typer bhi to bahut hai ...
Me : kya baat kar rahi hi bhabhi?,
Bhabhi: jyada naughty mat ban, malum hai...mujhe..?
Me : kya ?
Bhabhi : tere mobile pe ye ladki kon hai? main to sannnn ho gaya, wo meri girlfrnd thi , mumbai me..

Me : aisa nahi , dost hai , saath me kaam karti hai...
Bhabhi: aap jab , morning main mujse baat karte the tab maine dekha hai....la muje bata to sahi?
Me : nai bhabhi, aap nahi dekh sakti..jo mere girlfriend thi usne skintight t shirt peni thi.zoom karo to
boobs ti tits saaf dikh rahi thi...
Bhabhi:meai, kisi ko nahi bolungi ... batao nahi to aunty ko bol dungi...?

Me k lo , dekh lo...
Bhabhi: wow kya , ladki hai yaar, kuch kiya k nahi?
Me : kya bhabhi? aap bhi ....
Bhabhi: koi baat nai , kisi or baar batana ...utne me uncle dinner kar k aa gaye ...maine / uncle /bhabhi ne saath main baith k baaten ki..
Uncle : jigna, hum 1 relative ke waha ho kar aate hai, tum baitho..
Me : ok , 2 week ki leaves hai , yaha hi hoon, milte hai..!!

Bhabhi: bata wo ladki k bare main
Me : (itna baat chit k baad main bhi bold ho gaya, or khul k bolne laga)she is kajal, we r leaving in same home alone.
Bahbhi: or kitne time se?
Me : 3 months.
Bhabhi: tahi tu yaha , baroda nahi aata tha!!! ab samaj aaya, mumbai me kya kya ho raha hai...

Me : nai bhabhi aisa kuch nahi hua hai....sirf dost hai...
Bhabhi: kabhi kisi ko impress kiya hai?
Me: nai ? aap sikho ge ?
Bhabhi: ya but , muje pehle computer , laptpo, internet etc, ka konwledge karvo baad me main bataugi...
Me : ok done....

I notice that bhabhi wants to be close me , and am aware of her body lahguage...utne main mera dost jigar aaya..kuch der tak aise hi baate ki or main ghar chala gaya,
mera tool to loose hone naam hi nahi le rath tha ,maine bathroom gaya or hilake wapa aake so gaya..next day morning.

Bhabhi: good morng..
Me : goodmorning
Bhabhi: to kab aau class lene,aap free ho to noon 1 pm mile...?
Me : sure , i m waiting uske face pe ek ajab ki khusi thi...maine us din ke sab work, meet postpone kar diye..

Noon ko door bell baji, i m sure she was bhabhi...usne pink color ki saari peni thi, gujarati treditional,mere ghar pe koi nahi tha,papa duty per the, mom city main gai thi..
Me : ghar pr kya bola?
Bhabhi: kuch nahi , aati hu piche ja rahi hu , pinkabhai k waha, laptop ke bare main puchna hai...
Me : great , very bold..bhabhi wants sex with me . but she was eager that, when i m starting

Bhabhi: kaha hai internet , muje mail check karna hai..
me : ok lets go upside
Bhabhi: lock the door , u r alone
Me : ya uper jane k baad,
Me :lo chair pe betho.or side me main bhi baith gaya, dusri chair leke.
Bhabhi:speed kitna hai?
Me : aapko kitna chaiye?

Bhabhi: bahut jyada smart ban rahe ho..
Me : aap he hi itni lajawab ki, koi bhi aap k fever me aa jayge..
bato bato me, main uske boobs apni elbows se touch kart tha, use bhi maja aa raha tha,uska left boobs pe me enjoy kar raha tha,hamari baatin chalu thi....uska pallu, chest se apne aap utar raha tha,kuch 10/12 mints tak maine maje liye..
Bhabhi: bahut garmihai ...tuje nahi lagti kya...? main samaj gay ki bhabhi ka maan sex karne me laga hai...

Maie a/c 18 degree per kar giya..or side pe silent music play kiya, home theatre pe, phir se me chair pe baith gaya,maine dekha ki bhabhi or close baithi hai , phir se maine aapni position li or forplay chalu rakha..
Bhabhi: wo ladki se kabhi sex kiya hai?
Me ; ya , daily karta hu...
Bhabhi: tere dost to once in week hi karte hai..
Me : if u dont mind , i can satisfy u ..

Bhabhi: to tu kaha tha itne dino tak, meri life main kabhi sex nahi kiya.....before marriage , me sochti thi ki marriage k baad sex to roj roj karne maja aaye ga...honeymoon k baad jigar ne bahut kan sex kiya hai, wo daily drink leke aate hai or , 3/4 shot laga k so jate hai, meri pyaas kabhi buji hi nai..itni der main me bhabhi se lapat gay or unke baalo ko free karne laga..wo bed pe baith gai, maine uska pallu hata diya or boobs ko ek haath se khel ne laga, or side pe kisses bhi kar raha tha, usne bra nahi peni thi.

Bhabhi: ah aaaaaaa! jor se , or jor se ,
mai uski tits ke saath khel raha tha, kya tight tits the !or jor jor se daba rah tha...
Bhabhi: yes ..haaaaa!! siiiiii haaaa!
phir maine uske pure face ko kiss kiya, wo bhi mijhe response de rahi thi, hamara lips jeise ek dusre ke lips ko kha jayga aisa lag rahatha.maine uski saari nikaldi , wo sirf blouse or ghagra me thi.

Maine uska nada jaldi se khola or pair se nikal diya, ye sab 12/15 mints tak chalu raha, hum dono ab pure bed pe aa chuke the.usne apne aap apne boobs free kar diye, or mera t shirt nikalne ko kaha, mera tool to jab se a/c start kiya tab se tight hi tha,usne wo bhi kaha, ab pent bhi nikal do na ....
Me : kyo? kya jaldi hai ?
Bhabhi : time bahut kam hai , jaldi karo...

Mujse raha nahi gaya , maine pent or underwear , done nikaldiye..
bhabhi shock ho gayi!!!kya baat hai ,itna bada, kya khata hai re tu?
main kuch bola nahi or use lipat gaya, ek haath se uske boobs to dabana chalu rakha , dusre haata se uski penty ke uper chut pe ungliya ghumaya, or jor jor se kisses pe kisses kar raha tha,usne mera tool haata me liya or up/down hilane lagi or boli

Bhabhi:aaj to muje ,maza aayega, mere jawani ki pyaas sirf tum hi bujha sakte ho..meine time waste kiye bina uski penty release ki...
maa kasam kya chut thi!!!!!!very pink with light pink lips..
main to dekhte hi usko choosne laga,aahhhhhaaa!
siiiiiihiiii! or dono haatho se boobs/ tits ko play karta raha/.jor se haa!!
ya ya aaaaa....use maza aa raha tha ki baat mat karo..

Phir maine apne haato se uske pair chaude kiye....or riding ko position li, uske boobs ko choosta raha or lund ko choot ke muh per ragada...wo moan kar rahi thi....aaaahh!! uuuiii!!jor se chooso...ssssisissis...or jaldi se dalo mari to jaan ja rahi hai ..ahh ahh ahhhhhaa aahhh...phir maine bina time waste kiye tool insert kiya, thoda gaya or ruk gaya, kyu ki choot bahut tight thi....usne kaha ....slowly ...plz ...its paining...
me: dont worry

Maine thoda or jatka diya or wo loudly ..shout karne lagi...oooohhhh ah ah ah hhhhh!!!kuch der tak main aisa hi pada raha , adha lund bahar or adha ander, uske boobs to masalta raha, uska pura body reddis ho gaya tha, or tits to masalte raha, lips pe kissing chalu hi tha....aaaaahhha ahaha...
ye khel kuch 15 mints tak chalta raha....

Ye moans muje pagal karti thi , jab mujhe pata chala ki pain kuch kam hua hai to maine lund thoda bahar nikala or jor se under ghusa diya, mera pura lund under ghus gaya....wo phir se pinfull awaz me chillai...maine zor se kiss kar na chalu rakha or nich lund speed me andar/bahr karne lagea....ahhhhh......oooohhhh....aaaaahhhhhh!
she was moaning....jor se ha ha.....or speed se ....
muje aise hi lind ki talas thi.....ha ...aaaahhh....
me or speed main chodne laga...wo boli main aani wali hu.....aaaah

Ahhh aaahhhh..2 mints ki hard chudaayi k baad usne pani reales kiya....main bhi aane wala tha...or 10/15 shot me maine bhi realese kiya.....main uske uper hi leta raha, uske boobs mere haath me sama nahi rahe the, wo mere sir me halke se haath ghuma rahi thi...jab use pata chala ki hum dono free ho gaye hai to usne kaha , kuch or der lund under hi rehne do na....
Me : thik hai...kya tight chut thi aapki...
bhabhi: aapne hi to long drive kiya hai, to maza bhi long hi hoga naa..we both were lauhging....humne pure 45 mints chodne ke maje liye.

Or hum dono kuch der tak bed pe ek dusre ki bahon pe pade rahe...phir wo apne ghar chali gai....leaves ke last 10 din humne kam se kam 14 baar chudaai ke





0 comments:

Post a Comment

Ad